अब विद्युत विभाग लगाएगा किसानों के जले जख्मों पर मरहम

आगरा। जनपद के कई ब्लाकों में विधुत विभाग की लापरवाही के चलते शार्ट सर्किट हुआ और सौकडो बीघा फसल जलकर राख हो गई। जहाँ किसान पहले ही अन्य समस्याओं से जूझ रहा था वहीं पुनः दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था।

हिन्द किसान संगठन आगरा के जिला अध्यक्ष वीर बहादुर सिह धाकरे एडवोकेट ने किसानों की समस्याओं को लेकर सोशल मीडिया के द्वारा विधुत विभाग दक्षिणांचल विधुत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक व अन्य अधिकारीयों से संबंधित समस्या से अवगत कराया। पीडित किसानों की समस्या को दूर करने की गुहार लगाई और DVVNL के MD द्वारा सात दिनों में किसानों के नुकसान का आकलन कर मुआवजा देने की बात कही है। DVVNL के MD ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि पुनः उक्त घटना की पुनरावृत्ति न होने पाए।

इस खबर की सूचना जब क्षेत्र के किसानों को मिली किसानों में हर्ष की लहर दौड़ गई। किसानों का कहना था कि वह वर्ष भर मेहनत करके खून पसीना एक करके अपनी फसल के लिए सपने देखता है लेकिन आकर एक चिंगारी में उनके सारे सपनों को चूर चूर कर दिया था। जिसके बाद उन्हें कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था लेकिन विद्युत विभाग के इस सराहनीय कदम के बाद एक आस जाग उठी है। इसके लिए हम हिंद किसान संगठन का शुक्रिया करते हैं।

About admin 5914 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*