Home » खड़े ट्रक में तेज गति से टकराई कार, 4 की मौत

खड़े ट्रक में तेज गति से टकराई कार, 4 की मौत

by pawan sharma

मथुरा। रविवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर मथुरा के पास हुए भीषण हादसे से ने सभी को झकझोर के रख दिया। हादसा इतना भीषण था कि कार ट्रक के अंदर घुस गयी और चारों ओर चीख पुकार मच गयी। चीखपुकार सुनकर राहगीर और ग्रामीणों ने दौड़ लगाई। इतना ही नहीं भीषण हादसे की जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुँच गयी और कार को काटकर लोगों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो मृतकों के शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। घटना की जानकारी परिजनों को भी दे दी गयी है।

घटना मथुरा जिले के राया के पास यमुना एक्सप्रेस वे की है।
राया क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के मइल स्टोन 113 के पास खड़े हुए ट्रक में आगरा की ओर से आ रही सेंट्रो कार यूपी 78 ईएन 1311 असंतुलित होकर पीछे से ट्रक में घुस गई।

इस हादसे में कार सवार दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। ये सभी कानपुर के रहने वाले हैं।

मौके पर पहुंचे क्षेत्र पुलिस का कहना था कि हादसा इतना भीषण था कि कार का आगे का हिस्सा बिल्कुल खत्म हो चुका था और कार की बॉडी काटकर लोगों को बाहर निकालना पड़ा। ऐसा प्रतीत होता है कि ड्राइवर की झपकी लगने से कार अनियंत्रित हुई और खड़े ट्रक में जा घुसी। फिलहाल इस हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है।

Related Articles

Leave a Comment