Home » निर्मोही एसएन प्रशासन, देखे वायरल वीडियो

निर्मोही एसएन प्रशासन, देखे वायरल वीडियो

by pawan sharma

आगरा। मरीजों का इलाज करने वाला आगरा का एसएन मेडिकल कॉलेज खुद बीमार है, लाचार है। शासन प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद भी आगरा का एसएन मेडिकल कॉलेज खुद अपनी बीमारी का इलाज नहीं कर पा रहा है जिसका ताजा हाल बीती रात को देखने को मिला है।

आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन विभाग में लाइट नहीं है और मरीज और उनके साथ रहने वाले तीमारदार बिना बिजली के तड़प रहे हैं। इधर गर्मी का बढ़ता पारा और उधर मेडिसिन विभाग में बत्ती गुल लापरवाह और निर्मोही प्रशासन ने मेडिसिन विभाग में घंटो तक लाइट की सुध नहीं ली। लोग तड़पते रहे, मरीज चिल्लाते और कराहते रहें। तीमारदारों ने कई बार एसएन प्रशासन को शिकायत की।
बावजूद इसके आगरा का एस एन प्रशासन ने कोई सुध नहीं ली। आखिरकार मरीज और उनके तीमारदारों ने एसएन मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन विभाग में बत्ती गुल से हो रही परेशानी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

वायरल वीडियो के आधार पर एसएन मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं कि निर्मोही प्रशासन घंटो तक तड़पते मरीजों की सुध लेने क्यों नहीं आया। क्यों उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया। ऐसा नहीं कि ये पहली बार कोई मामला देखने को मिला हो। इससे पहले भी एसएन मेडिकल कॉलेज की तमाम लापरवाही सामने आई है।

Related Articles

Leave a Comment