इस बड़ी कंपनी के कर्मचारियों के विरुद्ध विद्युत चोरी का अभियोग दर्ज

फतेहाबाद। विद्युत चोरी के खिलाफ चल रहे अभियान में विद्युत कर्मचारी को बड़ी सफलता हाथ लगी है। रात में चलाये चेकिंग अभियान में एयरटेल कंपनी के टावर पर तैनात कर्मचारी को विद्युत टीम ने चोरी करते हुए पकड़ लिया। विद्युत विभाग की चेकिंग टीम ने इस मामले में अभियोग पंजीकृत कराया है।

मामला थाना डौकी के मढी गांव का है। बीती रात विद्युत विभाग के तेंद्र पाल सिंह, सहायक अभियंता मीटर, प्रवर्तन दल आगरा के प्रभारी निरीक्षक रुकम पाल सिंह, उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि गांव मढी में एयरटेल टावर पर एयरटेल कर्मचारी विद्युत चोरी कर रहे हैं।

सूचना मिलते ही बीती रात विद्युत विभाग के अधिकारियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना देकर रात लगभग 11:00 बजे चेकिंग के लिए टीम गांव मढी पहुंची। यहाँ का नजारा देखकर अधिकारी दंग रह गए। एयरटेल टावर के कर्मचारी विद्युत ट्रांसफार्मर से कटिया डालकर विद्युत चोरी कर रहे थे जिसकी विद्युत विभाग ने रिकॉर्डिंग भी करा ली है।

चेकिंग टीम ने इस सम्बन्ध में ग्रामीणों से भी पूछताछ की तो ग्रामीणों ने बताया कि एयरटेल के कर्मचारी रोज विद्युत चोरी करते है जबकि कम्पनी से मिलने वाले डीजल को कालाबाजारी कर बेच देते हैं।

विद्युत विभाग की टीम ने ऐयरटेल के टैक्नीशियन अनुज, अनिल कुमार और प्रोप्रटी मालिक एदल सिंह निवासी मढी के विरुद्ध विद्युत चोरी का अभियोग थाना डौकी  मे दर्ज कराया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*