विधायक के बेटे ने अतिक्रमण हटा रहे कर्मचारियों को पीटा

आगरा। प्रदेश मुखिया की ओर से शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के मिले आदेश को अमलीजामा पहनाने के लिए अधिकारियों को अपनी जान की बाजी लगानी पड़ रही है। जी हां, जिस सरकार ने यह आदेश जारी किया है उसी सत्ता के रसूखदार इस आदेश को पलीता लगा रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा लोहामंडी के कोठी मीना बाजार के समीप देखने को मिला।

इस क्षेत्र में नगर निगम के कर्मचारी और अधिकारी चौराहे से 50 मीटर की दूरी को होर्डिंग फ्री बनाने की कवायद कर रहे थे तभी विधायक चौधरी उदयभान के पुत्र देवेंद्र सिंह उर्फ दीपू और शांति स्वीट्स के कर्मचारियों ने नगर निगम की टीम पर हमला बोल दिया। इस हमले में निगम कर्मचारियों को अंदरूनी चोट आई हैं और उन्हें यह अभियान बीच में ही छोड़कर भागना पड़ा।

नगर निगम के अवर अभियंता ने इस पूरे मामले की जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारी को दी तो पीड़ित कर्मचारियों की ओर से विधायक चौधरी उदयभान के पुत्र देवेंद्र सिंह और उनके साथियों के खिलाफ नामजद तहरीर लोहामंडी थाने में दी गई है। इसमें मुख्य आरोपी विधायक चौधरी उदयभान के पुत्र को बनाया गया है, साथ ही इस तहरीर के माध्यम से पुलिस के आला अधिकारियों से यह मांग की गई है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

पीड़ित ने अपनी तहरीर में बताया है कि जब कोठी मीना बाजार की तरफ सड़क पर लगे होर्डिंग को हटा रहे थे तभी एक गाड़ी आकर रुकी जिस पर विधायक लिखा हुआ था। होर्डिंग हटाए जाने के पूछे जाने पर नियम कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि कोर्ट के आदेश पर यह कार्रवाई हो रही है तभी कार सवारों ने हमला बोल दिया जिसमें एक व्यक्ति की बड़ी-बड़ी मूछें थी। तहरीर में बताया गया है कि वह चौधरी उदयभान का पुत्र देवेंद्र सिंह है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*