सीढ़ियों में भगवान के टाइल्स लगाने को लेकर बाह के अधिशासी अभियंता का अमर्यादित बयान, देखें

आगरा। किसी विभाग के कार्यालय की सीढ़ियां हो या फिर कोना, कोई गंदगी न करे इसलिए ऐसी जगहों पर देवी देवताओं के फोटो या फिर टाइल्स लगाए का रहे हैं जिसको लेकर आम जनमानस कर साथ हिंदूवादियों ने मोर्चा खोल रखा है। नया मामला उपखंड बाह के अधिशासी अभियंता कार्यालय का है। इस विभाग के सभी कोनों व सीढ़ियों पर विभाग की ओर से देवी देवताओं एक टाइल्स लगवा दिए है जिन्हें लोग गंदा कर रहे हैं तो वहीं भगवान के इस अपमान को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है और विभाग से इन टाइल्स को हटाने की मांग की है।

इस पूरे मामले को लेकर उपखंड बाह के आधिशासी अभियंता देवेन्द्र कुमार वर्मा का भी अमर्यादित बयान सामने आया है जो शोसल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल है। उपखंड बाह के आधिशासी अभियंता देवेन्द्र कुमार वर्मा का कहना है कि कार्यालय को स्वच्छ रखने के लिए भगवान के टाइल्स लगवाए गए हैं। उनका कहना था कि कार्यस्थल पर आने वाले लोग अक्सर सीढ़ियों व कोनों पर थूक देते हैं और अन्य प्रकार की गंदगी कर देते है। इसे रोकने के लिए ही टाइल्स लगवाये गए हैं।

सीढ़ियों में भगवान के टाइल्स लगाने को लेकर बाह के अधिशासी अभियंता का अमर्यादित बयान, देखें -…

Posted by MOON Breaking on Tuesday, 15 September 2020
About admin 4630 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।