खूंटी से लटका मिला विधवा महिला का शव, बेटियों ने परिचित पर लगाये हत्या के आरोप, जांच जारी

आगरा। मंगलवार सुबह खंदौली के जेके नगर में उस समय कोहराम मच गया जब एक महिला का शव घर में लगे शटर के ऊपर लगी खूंटी से लटका मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। मृतक महिला की बेटियां ने परिचित लोगों पर ही हत्या का आरोप लगाया है जिससे क्षेत्र में तरह तरह की अफवाहें चल रही है। पुलिस ने कानूनी कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं बेटियों के बयान के आधार पर जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है। पुलिस प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला मान रही है।

मामला खंदौली थाना क्षेत्र का है। खंदौली इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला मुन्नी बेगम विधवा थी और अपनी तीन बेटियों के साथ जे.के नगर में रहती थी। बड़ी बेटी फरजाना की उम्र लगभग दस साल है। कमरे में दरवाजे की जगह शटर लगा हुआ था। बाहर बाउंड्रीवाल है। मुन्नी बेगम का शव शटर के ऊपर लगी खूंटी से लटका मिला है। खूंटी की ऊंचाई लगभग सात फीट होगी। मुन्नी बेगम की लंबाई पांच फीट के आस-पास है। गले में दुपट्टे का फंदा मिला है।

इंस्पेक्टर का कहना है कि मृतका की बेटियों ने परिचित पर हत्या के आरोप लगाए हैं। उनके बयान की जाँच पड़ताल की जाएगी, साथ ही पोस्टमार्टम में साफ हो जाएगा कि मुन्नी बेगम ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है।

About admin 4630 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।