Home » पुलिस की सक्रियता और सोशल मीडिया के चलते यह क्राइम होने से बचा

पुलिस की सक्रियता और सोशल मीडिया के चलते यह क्राइम होने से बचा

by admin

आगरा। थाना खंदौली से कल शाम को करीब 7:00 बजे घर के बाहर खेलने निकली करीब ढाई साल की बच्ची गायब हो गई। यह पता चलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। मौके पर सीओ एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर SP ग्रामीण एसएसपी आगरा पहुंच गए। इलाके की नाकेबंदी कर दी गई और शक की जगहों पर तलाशी ली गई लेकिन बच्ची को पता ना चला। इसके बाद पुलिस ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया और WhatsApp पर इसकी सूचना चारों ओर फैला दी जिससे बच्ची को अगवा करके भागे बदमाश दवाब में आ गए और बच्ची को छोड़कर भाग खड़े हुए।

एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण ने बताया कि सोमवार शाम को बच्ची के लापता हो जाने के बाद से पुलिस ने कई थानों की फोर्स के साथ डॉग स्क्वायड को साथ में लेकर चारों तरफ छानबीन शुरु कर दी थी। जिसके बाद बच्ची को रामबाग चौराहे से बरामद कर लिया।

पुलिस ने एक महिला और एक ऑटो चालक को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। मामले की पूरी जानकारी SP ग्रामीण अखिलेश नारायण ने मीडिया को दी और परिजनों को मिठाई खिलाई। उन्होंने कहा कि मामले की पुख्ता तरीके से जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे बख्शे नहीं जाएंगे। कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिससे इस तरह की घटना को फिर कोई भी अंजाम ना दे सके।

एत्मादपुर से पवन शर्मा की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Comment