Home » उप मुख्यमंत्री के बयान पर भड़के हिंदूवादी संगठन, प्रतीकात्मक अर्थी निकाल जताया आक्रोश

उप मुख्यमंत्री के बयान पर भड़के हिंदूवादी संगठन, प्रतीकात्मक अर्थी निकाल जताया आक्रोश

by pawan sharma

आगरा। जनक जननी माता सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी प्रणाली का बताने पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बयान के बाद से डिप्टी सीएम हिंदूवादी संगठनो के निशाने पर है। रविवार को हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता भगवान टॉकीज़ चौराहें पर पहुँचे और डिप्टी सीएम की प्रतीकात्मक अर्थी निकाली और उसका दहन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया।

कार्यक्रम के अनुसार जैसे ही हिंदूवादी संगठन “हिंदू ही आगे” के सैकड़ों कार्यकर्ता भगवान टॉकीज़ चौराहे पर उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की अर्थी लेकर नारेबाजी करते हुए पहुंचे तो वहाँ इंस्पेक्टर न्यू आगरा समेत कई थानों का फोर्स भी पहुंच गया और पुलिस की जबरदस्ती प्रदर्शन कर रहे हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं से पुतला छीनने की कोशिश में तड़का भड़की भी हो गयी। इस दौरान हिंदूवादी संगठनो ने प्रतीकात्मक अर्थी को जूतो चप्पलों से पीटा और आग लगा दी।

संगठन के जिला संयोजक संजय जाट ने कहा कि उप मुख्यमंत्री द्वारा ऐसा कहना कि माता सीता टेस्ट ट्यूब बेबी प्रणाली से पैदा हुई हैं। इससे पूरे हिंदू समाज में आक्रोश है। उपमुख्यमंत्री विवादित बयान पर पूरे हिंदू समाज से माफी मांगे नहीं तो उन्हें को आगरा की धरती पर पैर नहीं रखने देंगे।

इस अवसर पर संगठन के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि तुरंत दिनेश शर्मा को उप मुख्यमंत्री पद से बर्खास्त किया जाए नहीं तो हिंदू ही आगे संगठन के कार्यकर्ता सड़को पर प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान संजय जाट, रौनक ठाकुर, रंजीत सिंह, अंकित चौहान, देव ठाकुर, दीपक यादव, योगेश ठाकुर, अर्जुन कुशवाहा, आशीष कुशवाहा मुकुल सोनू आशीष, अंकित सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment