वैलेंटाइन डे : ताज के साये में दिल्ली से आये कपल ने किया एक-दूसरे से प्रेम का इज़हार

आगरा। 14 फरवरी को लोग प्यारा का इजहार करते हैं, इस दिन को वेलेंटाइन डे के रूप में मनाते हैं, कपल्स एक दूसरे को फूल देकर प्यार का इजहार करते हैं। आगरा में लव ऑफ सिम्बल के नाम से ताजमहल स्थित है, शाहजहाँ ने अपनी बेगम मुमताज की याद में बनवाया था। इसलिए दूर दराज से कपल्स अपने प्यार का इजहार करने ताजमहल के साये में आते हैं।

ऐसा ही एक कपल्स आज दिल्ली से अपने प्यार का इजहार करने के लिए आगरा के मेहताब बाग में आया। अमित ने अपनी प्रेमिका व धर्मपत्नी सोनाली को गुलाब का फूल देकर वैलेंटाइन डे विश किया और ताउम्र प्यार करने का वादा किया। वहीं सोनाली ने भी अमित का प्यार से हाथ थामकर साथ देने का वादा किया उसके बाद दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामे ताज़महल के साये में प्यार के पल बिताए।

दिल्ली से आये अमित ने बताया कि वे और सोनाली एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। दोनों पिछले साल ताजमहल के साये में आये थे और उसने सोनाली को प्रपोज किया था जिसे सोनाली ने स्वीकार कर लिया था। उसके बाद दोनों वैवाहिक बंधन में बंध गए। आज दोनों खुश है।

शादी के बाद पुराने प्यार के दिनों की याद को ताज़ा करने के लिए अमित और सोनाली फिर इस साल वैलेंटाइन डे पर आगरा आये जहां अमित ने सोनाली को गुलाब का फूल देकर वेलेन्टाइन्डे विश किया।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।