चोरी-लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर गिरफ़्तार

आगरा। सीओ सदर विकास जायसवाल के नेतृत्व में लगी थाना ताजगंज पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने सड़क पर मोबाइल की चोरी और लूट करने वाले तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए गिरफ्तार बदमाशों के नाम कलुआ, योगेश अजीत हैं। पुलिस पूछताछ में कई अहम खुलासे भी हुए हैं। सीओ सदर विकास जैसवाल ने इस पूरे मामले में प्रेस वार्ता कर मीडिया को जानकारी दी है।

सीओ सदर विकास जैसवाल का कहना है कि ताजगंज थाना क्षेत्र में कलुआ, योगेश और अजीत मोबाइल चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस पूछताछ में जहां कई अहम खुलासे हुए हैं तो वहीं इन शातिर बदमाशों से पुलिस ने 10 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। सीओ सदर विकास जैसवाल के मुताबिक 13 फरवरी को हितेंद्र नाम की व्यक्ति ने थाना ताजगंज पर सूचना दी कि रास्ते में खड़े तीन बदमाशों ने उनके साथ में मोबाइल फोन की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद थाना ताजगंज पुलिस शातिर अपराधियों की धरपकड़ के लिए जुट गई थी। धरपकड़ में लगी पुलिस टीम को सफलता मिल गई है।

पुलिस ने तीनों ही शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस इनके नेटवर्क को सर्च कर रही है। कहीं ऐसा नहीं हो कि ये फिर अपराधियों के संपर्क में हो जिससे लगातार वारदातें होती रहे।

About admin 3470 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।