चेकिंग के दौरान जीआरपी पुलिस ने पकड़े दो शातिर चोर, मोबाइल व जेवरात बरामद

आगरा। बीती रात जीआरपी आगरा कैंट पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जीआरपी इंस्पेक्टर विजय सिंह चक के मुताबिक बीती रात जीआरपी पुलिस प्लेटफार्म नंबर दो पर चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए चोर मध्य प्रदेश के जनपद मुरैना के रहने वाले हैं जिनका नाम मनीष और शेर सिंह है। दोनों की शातिर चोरों से पूछताछ के दौरान दो एंड्राइड मोबाइल, एक सोने की चेन, सोने के टॉप्स और चांदी के कुछ जेवरात बरामद हुए हैं।

शातिर चोरों की गिरफ्तारी के बाद जीआरपी आगरा कैंट पुलिस ने दोनों ही शातिर का अपराधिक इतिहास भी खंगाल लिया है। मध्य प्रदेश के जनपद मुरैना के रहने वाले शातिर चोर मनीष और शेर सिंह के खिलाफ जीआरपी आगरा कैंट और मुरैना शहर थाने में भी अभियोग पंजीकृत है जो पूर्व में जेल जा चुके हैं। जीआरपी आगरा कैंट पुलिस का कहना है कि दोनों ही शातिर आगरा से ग्वालियर जाने वाली ट्रेन के अंदर सफर कर रहे यात्रियों के मोबाइल की चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

पुलिस का मानना है कि इन शातिर चोरों के जेल जाने के बाद ट्रेन में हो रही चोरी और लूट की वारदात पर अंकुश लग सकेगा।

About admin 5389 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।