पुलिस के हत्थे चढ़े टटलू, तीन शातिर गिरफ़्तार

मथुरा। गोवर्धन पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये युवक शक्ल से भले ही भोले लग रहे हो लेकिन आप इनकी शक्ल पर मत जाइये। ये तीनों वो शातिर हैं जिन्होंने न जाने कितनी लूट की वारदातो को अंजाम दिया है। ये अपराधी पुलिस की गिरफ्त में उस समय आये जब मथुरा की गोवर्धन पुलिस कस्बे के चौराहो पर संघन चैकिंग अभियान चलाये हुए थी। तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इन तीनों अपराधियों को गाँठोली बम्बे से धर दबोचा।

पुलिस पूछताछ के बाद इन आरोपियों ने अपने नाम मिस्सा पुत्र अख्तर, रोबिन पुत्र रसीद, अजरु पुत्र हुकमु बताया। तीनों थाना गोवर्द्धन के दोसरस के रहने वालें है। तलाशी के दौरान इनसे दो 315 बार तमंचा, एक 12 बोर तमंचा व 6 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

बताते चलें कि आरोपियों पर थाना गोवर्धन में संगीन मामलों में मुकदमे दर्ज है और अभी कुछ दिन पहले ही इनके एक साथी की पार्टी को लूटने के दौरान मौत भी हुई थी। सभी शातिर अपराधियों को पुलिस ने कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।

मथुरा के गोवर्धन में हो रही आये दिन लूट और चोरी की घटनाओं को रोकने और अपराधियो पर अंकुश लगाने के लिये शहर के तिराहे व चौराहों पर संघन चैकिंग अभियान चला रही है। इस चेकिंग अभियान में गोवर्धन पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली और पुलिस ने तीन शातिर लुटेरो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपने इस चेकिंग अभियान को जारी रखने की बात कही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*