जीआरपी को मिली सफलता, गिरोह के चार शातिर गिरफ्तार

आगरा। ट्रेनों में अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए जीआरपी प्रयासरत है। लगातार संघन अभियान चलाकर ऐसे शातिर अपराधियों पर अंकुश लगाने और उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने की कवायदें की जा रही है। जीआरपी आगरा फोर्ट को शुक्रवार रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी।

जीआरपी को अछनेरा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के ओवर ब्रिज के नीचे से शातिर गैंग के 4 लोगों को हिरासत में लिया है। इन चारों शातिर बदमाशों के खिलाफ जीआरपी आगरा फोर्ट ने कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेज दिया है। जीआरपी ने इन शातिर बदमाशों से चोरी के छह मोबाइल, 430 ग्राम नशीला पाउडर और अपराधिक वारदातों में इस्तेमाल करने वाले चाकुओं को बरामद किया है।

जीआरपी आगरा फोर्ट इंस्पेक्टर ललित कुमार का कहना है कि तीन शातिर चारों बदमाशों के निशाने पर आगरा कैंट आगरा फोर्ट मथुरा स्टेशन के साथ-साथ अलीगढ़ जंक्शन निशाने पर रहता था। इतना ही नहीं कानपुर, लखनऊ और दिल्ली रूट पर चलने वाली ट्रेनों मे भी अपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। यह चारों शातिर बदमाश यात्रियों से दोस्ती कर उनके खानपान में नशीला पाउडर मिलाकर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे और जो व्यक्ति इनका विरोध करता था उसे डरा धमका कर या फिर चाकू मारकर फरार हो जाते थे।

फिलहाल चारों शातिर बदमाशों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम दे दिया है। वहीं आगरा फोर्ट इंस्पेक्टर का कहना है कि इन शातिर अपराधियों के खिलाफ चेकिंग अभियान जारी रखा जाएगा जिससे रेल यात्रियों के सफर को सुरक्षित बनाए जा सके।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*