कॉमेडियन भारती हुई गिरफ़्तार, घर से मिला ड्रग्स, पति हर्ष पर भी लटकी तलवार

Comedian Bharti arrested, got drugs from home, hangs on husband Harsh too

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एनसीबी लगातार बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों पर शिकंजा कसता चला रहा है। इसी क्रम में एनसीबी ने शनिवार को ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में शनिवार को छापेमार कार्रवाई की और ड्रग्स मिलने के बाद‌ भारती के पति हर्ष लिंबाचिया और भारती को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि करीब तीन घंटे के ज्यादा समय तक भारती और उनके पति से एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि एनसीबी ने कॉमेडियन भारती के घर और कार्यालय में छापेमारी करने के बाद उन्हें शनिवार सुबह पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके चलते देर शाम पर सूर्यास्त से पहले कॉमेडियन भारती की गिरफ्तारी हो गई। जानकारी के मुताबिक भारती सिंह के घर से 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया है। ड्रग्स मामले में एनसीबी भारती के पति हर्ष लिंबाचिया पर भी कार्रवाई कर सकती है।

जानकारी में सामने आया है कि एनसीबी ने मुंबई के खारदांडा इलाके में 21 नवंबर को छापेमार कार्रवाई की थी और उस दौरान 21 साल के एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया गया था। ड्रग्स तस्कर के पास से एनसीबी को 40 ग्राम गांजा और नशीली दवाएं बरामद हुईं थीं। ड्रग्स तस्कर से की गई पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह के घर और कार्यालय में छापामार कार्यवाही की और 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया।

हालांकि सूत्रों का कहना है कि पूछताछ के दौरान भारती और उनके पति दोनों ने यह स्वीकार किया है कि वे ड्रग्स का सेवन करते हैं। भारती ने बार-बार कहा कि तबीयत ठीक नहीं है लेकिन एनसीबी ने कहा कि आप पूछताछ में सहयोग करें।

सूत्रों की माने तो भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा, साथ ही कॉमेडियन भारती को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेश किया जा सकता है। जांच एजेंसी हर्ष से भी यह उगलवाने की कोशिश कर रही है कि वे कब से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं, साथ ही पुलिस द्वारा भारती और उनके पति से इस बात की जानकारी हासिल की जा रही है कि क्या उन्होंने किसी अन्य व्यक्ति को भी गांजे की आपूर्ति की थी। एनसीबी यह जानने का पूरा प्रयास कर रही है कि भारती और उनके पति के ड्रग्स से संबंधित तार किस किस ड्रग्स पेडलर से जुड़े हुए हैं।

जब पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया है कि वे गांजा का सेवन करते हैं तो भारती को एनडीपीएस की धाराओं के तहत गिरफ्तारी की गई जो ड्रग्स मामले में एक बड़े कलाकार की गिरफ्तारी है। पूर्व में भी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान जैसी अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की थी। उस दौरान दीपिका पादुकोण के टैलेंट मैनेजर दीपिका प्रकाश पर भी कार्यवाही की तलवार लटकी थी। अभी हाल में ही अभिनेता अर्जुन रामपाल भी एनसीबी की जांच पड़ताल में सामने आ चुके हैं।

About admin 4967 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।