बाबा कैसे करते हैं इलाज़, ये चमत्कार है या कुछ और, देखिए वीडियो

आगरा। कोई बड़ी बीमारी अगर चुटकियो में छूमंतर हो जाये तो आप क्या कहेंगे ऐसा ही एक दावा आगरा के संत ने किया है जो काफी दिनों से आगरा के गंभीर मरीज़ों का मुफ्त में इलाज कर रहे है। वही बाबा की शरण मे आने वाले लोग भी बाबा के इलाज से काफी सन्तुष्ट है।

किसी गंभीर बीमारी का इलाज अगर चुटकियो में हो जाये तो यह बात गले से नही उतरती लेकिन ऐसा ही नज़ारा आज कल आगरा में देखने को मिल रहा है। जी हां यहां एक संत ने गंभीर से गंभीर बीमारी के इलाज का दावा किया है और वो भी बिल्कुल मुफ्त। कहने को तो यह बात समझ से परे है लेकिन यहां आने वाले मरीज़ों की लंबी लंबी लाइन देख कर लोग हैरत में पड़ गए है।

आगरा के आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 5 निवासी दिनेश शर्मा के यहां बाबा ने अपना दरबार लगाया है जहां से वह सैकड़ो मरीज़ों के इलाज कर रहे है। परेशानी कैसी ओर कही को भी हो बाबा चुटकियो में उसका इलाज कर देते है।

आधुनिकता के दौर में भारत इतना आगे बढ गया है कि ऐसी बाते समझ के परे नज़र आती है लेकिन श्रदालुओ की बढ़ती भीड़ यह सोचने को मजबूर कर देती है कि बाबा पर सच मे कोई अलौकिक शक्ति है या सिर्फ अंधविश्वास का एक नज़ारा जिसको समझना काफी मुश्किल है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*