Home » बारिश में तेज गाड़ी चलाना हुआ जानलेवा, कार चालक की मौके पर मौत

बारिश में तेज गाड़ी चलाना हुआ जानलेवा, कार चालक की मौके पर मौत

by pawan sharma

फतेहाबाद। डौकी थाना क्षेत्र के बमरौली कटारा में मंगलवार देर रात आगरा से आ रही इनोवा कार बारिश के चलते अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े हुए ट्रक में जा घुसी। इस घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गयी। यह भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी।

पुलिस ने कार में से मृतक के शव को निकाला और पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। कार में मिले पहचान पत्र और मोबाइल के माध्यम से मृतक के परिजनों को सूचित किया। मृतक की शिनाख्त डौकी थाना क्षेत्र के ग्राम बिझामई निवासी के रूप में हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बिझामई निवासी योगेश 29 वर्ष पुत्र साहूकार अपनी इनोवा कार संख्या यूपी 80 बीके 0581 से आगरा से अपने गांव लौट रहा था। रात्रि करीब 11 बजे हल्की बूंदा बांदी के दौरान कार अनियंत्रित हुई और सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। जब यह हादसा हुआ उस समय ट्रक का चालक तिरपाल बांध रहा था। चालक ने बताया कि इनोवा अचानक कैसे अनियंत्रित हुई उसे समझ नहीं आया लेकिन इस हादसे ने चालक को बुरी तरह हिला दिया है। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

Leave a Comment