Home » बाइक शोरूम में ताले चटकाकर पूरा कैश हुआ चोरी, cctv में कैद हुई घटना

बाइक शोरूम में ताले चटकाकर पूरा कैश हुआ चोरी, cctv में कैद हुई घटना

by pawan sharma

आगरा। रकाबगंज थाना क्षेत्र के बालूगंज इलाके में अज्ञात चोरों ने एक बाइक शोरूम को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोरों ने बाइक शोरूम के ताले चटकाए और उसमें रखे हुए कैश को लेकर फरार हो गए। अज्ञात चोरों की यह करतूत शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। घटना की जानकारी शोरूम मालिक को सुबह शोरूम खोलने के दौरान हुई। चोरी की जानकारी होते ही शोरूम मालिक ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें अज्ञात चोर ताले तोड़ते हुए और गल्ले से कैसे निकालते हुए साफ दिखाई दे रहे थे। शोरूम मालिक ने इस घटना की जानकारी तुरंत क्षेत्र पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुँची और इस पूरे मामले की जानकारी जुटाई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए अज्ञात चोरों की रिकॉर्डिंग भी अपने कब्जे में ले ली और शोरूम मालिक को उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया।

बालूगंज क्षेत्र में अनवर अली का बुलेट का शोरूम है और शोरूम के ऊपर उनका घर बना हुआ है। शोरूम मालिक ने बताया कि बीती रात वो किसी शादी समारोह में शिरकत करने गए हुए थे और देर से लौटने पर सीधे घर में चले गए। सुबह उठ कर जब उन्होंने शोरूम खोला तो देखा शोरूम के ताले टूटे हुए थे और गल्ले में रखा हुआ कैश पूरा गायब था। इस घटना पर जब सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो सीसीटीवी फुटेज में अज्ञात चोर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं।

पीड़ित का कहना है कि अज्ञात चोरों की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन क्षेत्रीय पुलिस ने रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में लेकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

फिलहाल बालूगंज क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात ने व्यापारियों के होश उड़ा दिए हैं और व्यापारियों ने क्षेत्रीय पुलिस से रात में गश्त बढ़ाने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Comment