Home » अवैध खनन और ओवरलोडिंग वाहनों के खिलाफ़ हुई कड़ी कार्यवाई, एक दर्जन वाहनों के हुए चालान

अवैध खनन और ओवरलोडिंग वाहनों के खिलाफ़ हुई कड़ी कार्यवाई, एक दर्जन वाहनों के हुए चालान

by admin

शमशाबाद में एसडीएम फतेहाबाद और आरटीओ द्वारा ओवरलोडिंग और अवैध खनन पर कार्यवाही की गई। कार्रवाई करते हुए नौ ओवरलोडिंग ट्रकों के साथ दो ट्रैक्टरों को पकड़ा गया। अधिकारियों द्वारा की गई इस कार्यवाही से खनन माफिया में हड़कंप मच गया।

शमसाबाद क्षेत्र में ओवरलोड और बिना परमिट के सड़कों पर दौड़ रहे वाहनों पर अंकुश लगाने के लिए तड़के मंगलवार सुबह एक बड़ी कार्रवाई की गई। एसडीएम फतेहाबाद देवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में संभागीय परिवहन विभाग की टीम ने स्थानीय पुलिस की सहायता से अभियान चलाकर करीब 9 ट्रकों को पकड़ लिया। जिसमें 5 ट्रकों का ओवरलोडिंग के चलते चालान किया गया। इसके अलावा चार ट्रकों पर अवैध खनन की रिपोर्ट बनाई गई। साथ ही फतेहाबाद रोड पर अवैध खनन कर रहे पत्थर से लदे दो ट्रैक्टरों को भी पकड़ा गया।

अवैध खनन और ओवरलोडिंग पर की गई इस कार्यवाही से खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया। एसडीएम फतेहाबाद ने बताया कि कई दिनों से क्षेत्र में अवैध खनन की सूचना मिल रही थी। जिसको देखते हुए अभियान के तहत कार्यवाही की गई है।

बता दें कि क्षेत्र में इस समय ओवरलोड वाहनों की भरमार है। ऐसे में यह वाहन सड़कों पर दौड़कर लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं और सरकार की राजस्व को चूना लगा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment