क्या राहुल गांधी की शादी का हुआ रिश्ता तय, जानिये क्या है सच

कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म है। व्हाटसएेप पर ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें दावा किया जा रहा है कि देश के सबसे ताकतवर राजनीतिक हस्तियों में शामिल राहुल गांधी की शादी तय हो गई है। सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में व्हाटसएेप पर सबसे पहले यह देखने और सुनने में आया कि राहुल गांधी की जल्द ही यहां से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह के साथ शादी होने वाली है।

व्हाट्सअप पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमे सोनिया राहुल अदिति सिंह और अखिलेश दिखाई दे रहे है। इन तस्वीरों को लेकर यह कहा जा रहा कि राहुल अपनी मां सोनिया गांधी के साथ अपने भावी ससुराल का दौरा भी कर चुके हैं।

48 साल के बैचलर राहुल गांधी से अक्सर उनकी शादी से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं लेकिन राहुल हर बार इसे मुस्कुराकर टाल जाते हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने पर यूजर ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए राहुल गांधी को बधाई दे रहे है।

दरअसल जिस लड़की से उनकी शादी तय की जाने की बात बताई जा रही है उनका नाम अदिति सिंह है। अदिति पिछले साल हुए यूपी विधानसभा चुनाव में रायबरेली सदर सीट से 90 हजार से अधिक वोटों से जीतकर विधायक बनी हैं। अदिति के पिता अखिलेश सिंह भी यहां से पूर्व में कांग्रेस पार्टी के विधायक रह चुके हैं। 29 साल की अदिति ने अमेरिका के ड्यूक यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट की पढ़ाई की है।

रविवार को इन अफवाहें से परेशान अदिति सिंह मीडिया से रूबरू हुई। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी होने नहीं जा रहा है, राहुल गांधी मेरे बड़े भाई की तरह हैं। मैं पिछले कुछ दिनों से चली आ रही ऐसी अफवाहों से परेशान हूं। मैं यह बताना चाहती हूं कि राहुल गांधी जी मेरे राखी भाई हैं।

वही कांग्रेसी इसके लिए विपक्ष पर निशाना साध रहे है उनका कहना है कि राहुल गांधी की बढती ताक़त पच नहीं रही है इसलिए ऐसे हथकंडे अपना कर परेशान किया जा रहा है।

About admin 5845 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*