विधायक को रेप केस में फंसाने की कोशिश, साजिशकर्ताओं का ऑडियो वायरल, देखें वीडियो

आगरा। थाना एत्माद्दौला में किशोरी से दुष्कर्म के मामले में विधायक को फंसाने की साजिश उजागर हुई है। सोमवार को इसका ऑडियो वायरल हुआ। विधायक ने यह ऑडियो देर शाम एसएसपी को सौंपा है। अब इसमें मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी भी हो रही है। बताते चले कि 15 अप्रैल को कुछ युवकों द्वारा एत्माद्दौला क्षेत्र की एक किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया था। रविवार तड़के उस किशोरी के बरामद होने पर मामला खुला। सोमवार की शाम इस मामले से जुड़ा एक ऑडियो वायरल हुआ। इस मामले में विधायक रामप्रताप सिंह चौहान को फंसाने की साजिश रचने की वार्तालाप उजागर हो रही है। इस ऑडियो में कुछ लोग दुष्कर्म मामले में भी बात कर रहे हैं।

उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप केस का आरोप लगने के बाद आगरा में भाजपा विधायक राम प्रताप सिंह चौहान पर भी रेप केस में फंसाए जाने की साजिश का ताना बाना बुना गया। भाजपा विधायक रामप्रताप सिंह चौहान की विपक्षियों ने नाबालिक बच्ची के साथ रेप केस में भाजपा विधायक के खिलाफ पूरी साजिश रच डाली। बच्ची को कहां कैसे चोट दिखानी है। विधायक की क्षेत्र में कैसे बदनामी करनी है और होर्डिंग लगाकर आगरा में सांप्रदायिक माहौल कैसे बिगाड़ना है। इसकी एक रणनीति तैयार की गई।

पर कहते हैं कि अपराधी कितना भी चालाक हो सबूत छोड़ जाता है। इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ। एत्मादपुर से बीजेपी के विधायक राम प्रताप सिंह चौहान के विपक्षियों ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप केस में फंसाने की साजिश रची। विपक्षियों का ऑडियो वायरल हो गया। 49 मिनट के इस ऑडियो में साफ तौर पर विपक्षी विधायक को नाबालिग बच्ची के रेप केस में फंसाने की साजिश रच रहे हैं। विधायक के खिलाफ होर्डिंग लगाकर क्षेत्र में बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं और सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का ताना बाना बुना जा रहा है।

दरअसल अब आपको बताते चलें कि मामला 2 दिन पहले का है। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग बच्ची ने 4 युवकों पर रेप का आरोप लगाया और घटना को बुलंदशहर में बताया। इसके बाद नामजद तहरीर दी गयी। पीड़िता पर विधायक का नाम खोलने का दबाव बनाया गया। मगर पुलिस के सामने पीड़िता ने विधायक का नाम नहीं खोला। पुलिस ने जांच शुरू की। अभी पुलिस की जांच चली रही थी कि सोमवार को एक ऑडियो वायरल हुआ। इस ऑडियो वायरल ने सियासत में खलबली मचा दी। ऑडियो में कुछ विपक्षीगण बीजेपी के विधायक राम प्रताप सिंह चौहान को नाबालिक बच्ची की रेप केस में फंसाने की साजिश रच रहे हैं। क्षेत्र में बीजेपी विधायक के खिलाफ बड़े-बड़े होर्डिंग लगाकर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की रणनीति तैयार की जा रही है। इतना ही नहीं पूरे मामले को फाइनेंस किया जा रहा है।

ऑडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के विधायक राम प्रताप सिंह चौहान के कान खड़े हुए। भाजपा विधायक ने पूरे मामले की शिकायत जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक से की और ऑडियो भेजकर विपक्षियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई। वहीं बीजेपी के विधायक राम प्रताप सिंह चौहान ने कहा कि विपक्षियों ने उनके खिलाफ रेप केस में फंसाने की साजिश रची। सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश रची। पूरे मामले को फाइनेंस किया गया। हालांकि ऑडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक और उनके समर्थकों में तीखा आक्रोश है मगर भाजपा विधायक ने एसएसपी आगरा से कार्यवाही की मांग की है ।

ऑडियो वायरल होने के बाद जहां सियासत में खलबली है । तो वहीं विपक्षियों की कारगुजारी भी सबके सामने आ गई है। इस पूरे मामले में एसएसपी आगरा ने जांच शुरू कर दी है। और माना जा रहा है कि जल्दी बीजेपी विधायक राम प्रताप सिंह चौहान को रेप केस में फंसाने वाले साजिशकर्ता बेनकाब होंगे और पुलिस सलाखों के पीछे पहुंचाएगी।वायरल ऑडियो में आप साफ़ सुन सकते हैं कि इनमें से एक व्यक्ति कह रहा है कि विधायक को ढंग से फंसाना है तो एकजुट होना पड़ेगा। उस व्यक्ति का कहना है कि उन्नाव का विधायक सेंगर फंस गया, अब एत्मादपुर विधायक को भी इसी तरह फंसाना है। वह व्यक्ति पैसे के बल पर विधायक को साजिशन इस मामले में घसीटने की बात कर रहा है। 

About admin 5973 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*