Home क्राइम हाइवे पर हुई सरेशाम हत्या में मृतक की बेटी ने पति सहित ससुरालीजनों के ख़िलाफ़ दर्ज़ कराया मुक़दमा

हाइवे पर हुई सरेशाम हत्या में मृतक की बेटी ने पति सहित ससुरालीजनों के ख़िलाफ़ दर्ज़ कराया मुक़दमा

by admin
Bike rider shot dead on National Highway in broad daylight, trembled area
Spread the love

आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर सरेशाम एक बाइक सवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में मृतक की पुत्री की तहरीर पर थाना एत्मादपुर पुलिस ने पुत्री की ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि बुधवार शाम करीब 4 बजे थाना खंदौली क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय रामबाबू कि थाना एत्मादपुर क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित भागूपुर पुल पर अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने रामबाबू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरू की थी। रामबाबू की मौत की सूचना के बाद रामबाबू की पुत्री मंजू ने थाना एत्मादपुर में तहरीर देते हुए बताया कि उसका ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा है और बुधवार सुबह करीब 8:00 बजे ससुराल पक्षी के महेंद्र सिंह उसके पिता राम बाबू को समझौते के लिए एत्मादपुर ले गए थे लेकिन शाम को उनकी मौत की सूचना मिली है।

आगरा एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि मृतक की पुत्री मंजू ने महेंद्र सिंह निवासी नगला चंदन के साथ साथ अपने पति नवल किशोर निवासी नगला बृजलाल के खिलाफ हत्या की तहरीर दी जिस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 506 जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है। पुलिस ने जांच में पाया है कि 2019 में मृतक पर धारा 302 का मुकदमा दर्ज है।

Related Articles