Home क्राइम शराब माफिया राकेश कुमार पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने के बाद संपत्ति भी की जाएगी कुर्क

शराब माफिया राकेश कुमार पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने के बाद संपत्ति भी की जाएगी कुर्क

by admin
Property will also be attached after taking gangster action on liquor mafia Rakesh Kumar
Spread the love

Agra. ऑपरेशन शिकंजा के तहत आगरा पुलिस ने शराब माफियाओं पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। शराब माफियाओं की आर्थिक कमर तोड़ने के लिए उनकी संपत्ति कुर्क करने की कार्यवाही की जा रही है। थाना एत्मादपुर क्षेत्र के गांव सुरहरा में पुलिस ने शराब माफिया राकेश कुमार पर गैंगस्टर की कार्यवाही होने पर अब उसकी सम्पति को कुर्क करने के लिए सीज किया गया है।

शराब माफियाओं की आर्थिक कमर तोड़ने के लिए आईजी नवीन अरोरा के ऑपरेशन शिकंजा के तहत पुलिस ने शराब माफिया राकेश कुमार की 81.52 लाख की सम्पति सीज की है जिसे कुर्क किया जाएगा। शराब माफिया राकेश कुमार पर पुलिस ने गैंगस्टर कार्यवाही करने के बाद अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति को अपना निशाना बनाया है और जिलाधिकारी से अनुमति मिलने के बाद उसकी संपत्ति को सीज़ किया जा रहा है।

शराब माफिया राकेश ने पत्नी व बेटे के नाम से प्लाट, खेत, मकान आदि खरीद रखे है जिसकी अनुमानित रकम 81.52 लाख रुपये है। पुलिस ने राकेश की पत्नी से इस संबंध में पूछताछ की थी कि जमीन खरीद के लिए रुपये कहाँ से आये, जिसकी जानकारी उसकी पत्नी नहीं दे पाई। इसके बाद पुलिस ने गांव पहुंच कर उसकी संपत्ति को सीज कर दिया।

Related Articles