ACCOM-2018 के रंगारंग समारोह में रंगा आगरा कॉलेज

आगरा। आगरा कॉलेज आगरा के गंगाधर शास्त्री भवन में वाणिज्य विभाग का वार्षिकोत्सव समारोह ACCOM-2018 का आयोजन किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में एसएसपी आगरा अमित पाठक, राष्ट्रीय उच्चतर शिक्षा अभियान उत्तर प्रदेश सरकार के उप निदेशक डॉ. विध्यांचल यादव मौजूद रहे जिन्होंने दीप प्रज्वलन कर समारोह की शुरुआत की।

वार्षिकोत्सव समारोह में वाणिज्य संकाय के विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिसमें सबसे पहले सरस्वती वंदना छात्रा सपना सूर्यवंशी द्वारा प्रस्तुत की गई। बीकॉम तृतीय वर्ष के छात्र आकाश और उसके ग्रुप द्वारा गणेश नृत्य पर मनमोहक प्रस्तुति दी गई। मंच का संचालन डॉ अश्वनी शर्मा जबकि सांस्कृतिक कार्यक्रम का निर्देशन डॉक्टर आदेश तिवारी द्वारा किया गया।

इस अवसर पर एसएसपी अमित पाठक ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए उनको अपना लक्ष्य निर्धारित करने और उसके साथ आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। एसएसपी आगरा ने बताया कि उन्हें छात्रों से मिलने और बातचीत करने में अच्छा लगता है इसलिए वह इस कार्यक्रम में आए।

कॉलेज प्राचार्य डॉक्टर ए के गुप्ता ने बताया कि हर साल आगरा कॉलेज के वाणिज्य विभाग द्वारा यह वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन किया जाता है जिसमें छात्र छात्राएं अपनी प्रस्तुति के माध्यम से प्रतिभा को प्रदर्शित करते हैं।

समारोह के दौरान प्राचार्य डॉक्टर ए के गुप्ता और एसएसपी आगरा ने साहसी छात्रा नाजिया खान को समृति चिन्ह देकर और शॉल पहनाकर सम्मानित किया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*