हिन्दू कल्याण महासभा ने महबूबा के खिलाफ़ खोला मोर्चा, पुतले को नाली में फेंक जताया विरोध

आगरा। जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की ओर से धारा 370 और 35(A) को खत्म करने का विरोध किये जाने से हिंदू कल्याण महासभा ने महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हिन्दू कल्याण महासभा के कार्यकर्ताओं ने भगवान टॉकीज चौराहे पर जमकर प्रदर्शन किया और
पाकिस्तान का साथ देने वाली पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

हिंदूवादियों ने भगवान टॉकीज पुल पर महबूबा मुफ्ती का पुतला लटका कर उसे फांसी दी और फिर पुतले को घसीटते हुए एक नाले के पास ले गए और नाले में ही पूर्व मुख्यमंत्री जम्मू कश्मीर महबूबा मुफ्ती के पुतले को दफन कर दिया। इस दौरान हिन्दू कल्याण महासभा के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और पाकिस्तान व महबूबा मुफ्ती मुर्दाबाद के नारे लगाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया।

हिन्दू कल्याण महासभा के प्रवक्ता संजय जाट का कहना है कि देश के प्रधानंत्री एक तरफ जम्मू कश्मीर को आतंक से मुक्त कराने और विकास के लिए धारा 370 और 35(A) को खत्म करना चाहते है लेकिन जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए इसका विरोध कर रही है जो बर्दाश्त नही किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री के इस कृत्य से पाकिस्तान को बढ़ावा मिलेगा। इतना ही नही महबूबा मुफ्ती पुलवामा हमले के बाद भी पाक की तरफदारी कर चुकी है। आज महबूबा मुफ्ती के पुतले को फांसी देकर उसे नाले में दफनाया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*