फायर ब्रांड महिला नेत्री की हुई घर वापसी, कहा पुराने घर लौट आई

आगरा। फायर ब्रांड नेता माने जाने वाली महिला नेत्री कुंदनिका शर्मा की घर वापसी हो गई है। आपको बताते चलें कि कमला नगर में रहने वाली महिला नेत्री और फायर ब्रांड नेता कुंदनिका शर्मा हाल ही के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ कर निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरी थी जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी से कुंदनिका शर्मा का निष्कासन कर दिया गया था।

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और महिला संगठनों में अच्छी पकड़ रखने वाली कुंदनिका शर्मा की सोमवार को बीजेपी में वापसी हो गई। लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने कुंदनिका शर्मा को घर वापसी कराई और भगवा दुपट्टा पहनाकर उन्हें आशीर्वाद भी दिया।

कुंदनिका शर्मा की घर वापसी के दौरान आगरा की पूर्व महापौर अंजुला सिंह माहौर भी मौके पर मौजूद थी।

बीजेपी नेता नेत्री कुंदनिका शर्मा का कहना था कि बीजेपी उनका पुराना परिवार था और अब वह अपने परिवार में वापस लौटी हैं। साथ-साथ महिलाओं की जान माल की सुरक्षा हेतु अब फायर ब्रांड नेता कुंदनिका शर्मा एक बार फिर ललकार भरती हुई नजर आने वाली है।

कुंदनिका शर्मा की घर वापसी और आगरा आने के दौरान कई स्वागत समारोह की तैयारी की जा रही है। बीजेपी के अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक कुंदनिका शर्मा की घर वापसी के दौरान जहां महिला संगठनों को बल मिलेगा तो वहीं महिलाओं की समस्या का निराकरण अब जल्दी होगा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*