क्षत्रिय सभा की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, समाज के उत्थान का लिया संकल्प

आगरा। क्षत्रिय सभा शाखा यमुना पार की नई कार्यकारणी का गठन हो गया है। इस नई कार्यकरणी को शपथ दिलाने के लिए शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें विधायक रामप्रताप चौहान मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे और नई कार्यकरणी को शपथ दिलाई।

इस दौरान विधायक रामप्रताप चौहान का कहना था कि क्षत्रिय समाज के लिए दृढ़ संकल्प है कि बड़े बुजुर्ग सभी लोगों की मदद करेंगे। जिसको भी मदद की आवश्यकता होगी क्षत्रिय और क्षेत्र के विधायक होने के नाते वह सब की मदद के लिए तत्पर रहेंगे।

भारत बंद के दौरान हुई हिंसा और लूटपाट के विरोध में सवर्ण और ओबीसी की ओर से 10 तारीख के भारत बंद के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि समाज में धरना प्रदर्शन करने की किसी को भी मना नहीं है क्योंकि सभी लोग स्वतंत्र हैं लेकिन धरना प्रदर्शन शांति रूप से ही होना चाहिए। 2 अप्रैल की घटना के बारे में उनका कहना था कि जो भी लोग दोषी हैं। पुलिस उन पर कार्रवाई कर रही है जल्द से जल्द सभी को पुलिस की गिरफ्त में लिया जाएगा और भाजपा से होने के नाते नहीं बल्कि एक क्षत्रिय होने के नाते अगर कोई धरना प्रदर्शन क्षत्रियों की तरफ से 10 तारीख को होता है तो वह पूर्ण सहयोग करेंगे।

क्षत्रिय सभा यमुनापार के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिकरवार का कहना था कि वह क्षत्रियो के हित में जो उन्होंने कार्यकारिणी बनाई है उसको साथ में लेकर सभी का पूर्ण सहयोग करेंगे। जो क्षत्रिय समाज में दबे कुचले लोग हैं, गरीब महिलाएं, वृद्धों सभी को हर तरह से जैसे भी होगी मदद की पूरी-पूरी कोशिश की जाएगी और क्षत्रिय समाज में लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़कर क्षत्रिय सभा को बड़े रूप में प्रदर्शित करेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*