पुलिस मुठभेड़ में बदमाश और सिपाही घायल, इनामी बदमाश गिरफ्तार, देखें वीडियो

आगरा। उत्तर प्रदेश में बदमाशों का सफाया करने के लिए पुलिस इन दिनों एक्शन में नजर आ रही है। लगातार हो रहे एनकाउंटर में बड़े बदमाशों का सफाया किया जा रहा है। वही पुलिस मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ रहे हैं। आगरा पुलिस भी बदमाशों का खात्मा करने के लिए तत्पर नजर आ रही है। पिछले दिनों थाना न्यू आगरा क्षेत्र के पोइया घाट पर मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश रिंकू यादव को पुलिस ने पकड़ा था। वही रविवार रात थाना सिकंदरा क्षेत्र के सिकंदरा पुल के नजदीक पुलिस और क्राइम ब्रांच की मुठभेड़ के दौरान 20000 के इनामी बदमाश योगेश वर्मा और योगेश ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका एक साथी मौके से पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए फरार हो गया।

दरअसल थाना सिकंदरा पुलिस को सूचना मिली थी कि सफेद अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। अपने आप को गिरता देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की इस दौरान बदमाश योगेश ठाकुर और योगेश वर्मा के पैर में गोली लग गई। मुठभेड़ के दौरान क्राइम ब्रांच का सिपाही हिरदेश यादव भी हाथ पर गोली लगने से घायल हो गया।

बदमाशों की सूचना मिलते ही पुलिसवाला अधिकारियों के साथ कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी कुमार अनुपम सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश लूट हत्या डकैती जैसी कई वारदातों में वांछित है। बीते दिनों थाना लोहा मंडी क्षेत्र की पॉश कॉलोनी जयपुर हाउस में हुई। डकैती में भी यह बदमाश वांछित चल रहा था। पुलिस को उम्मीद है कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ के दौरान कई और बड़ी वारदातों का खुलासा होगा।

ताजनगरी में बीते महीनों में लगभग आधा दर्जन पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो चुकी है लेकिन इन सबके बीच सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि हर बार बदमाशों के पैर में ही क्यों बोली लगती है। वही पुलिस के सिपाही के हाथ में गोली लगती है साथ ही साथ 2 बदमाशों में से एक पुलिस की गिरफ्त में आता है तो दूसरा हर बार भाग निकलता है। पुलिस की यह मुठभेड़ें किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है कहीं ऐसा तो नहीं कि मुठभेड़ों से पहले फ्री प्लानिंग की जाती हो।

About admin 5944 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*