एकलव्य स्टेडियम में जिले भर से जुटेंगे 8 हज़ार छात्र-छात्राएं, जाने क्यों

आगरा। रविवार को मदिया कटरा स्थित होटल वैभव पैलेस में कीड़ा भारती आगरा महानगर ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। खेल खिलाड़ियों के लिए समर्पित संस्था क्रीड़ा भारती आगरा महानगर के सदस्यों ने होटल वैभव पैलेस में आयोजित प्रेसवार्ता में कार्यक्रम की पूरी जानकारी दी। प्रेस वार्ता में मौजूद क्रीड़ा भारती के प्रांत अध्यक्ष डॉ सत्यदेव पचौरी ने बताया क्रीडा भारती ऐसे आयामों को पूरे प्रांत में समय-समय पर लेती है जिससे योग खेल सूर्य नमस्कार जैसी विधाओं में खिलाड़ी निपुण हो सके।

कीड़ा भारती के प्रांत मंत्री राजेश कुमार कुलश्रेष्ठ के मुताबिक 23 जनवरी को सुभाष चंद्र बोस की जयंती और सूर्य सप्तमी पर सदर स्थित एकलव्य स्टेडियम में सूर्य नमस्कार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में जिला प्रशासन के लगभग 25 इंटर कॉलेजों में से लगभग 8000 छात्र छात्राओं को सूर्य नमस्कार यज्ञ में सम्मिलित होने का अनुमान है जिसमें विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल और अन्य सामाजिक संगठनों से बच्चे और युवाओं को इस महायज्ञ में सम्मिलित किया गया है।

विभाग संयोजक और कार्यक्रम संयोजक मोहित वर्मा के अनुसार इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राम चौधरी क्रीड़ा भारती राष्ट्रीय महामंत्री होंगे। इसके साथ में क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी और कई समाजसेवी भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*