Home क्राइम संदिग्ध परिस्थितियों में क्लीनिक संचालक डॉक्टर लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

संदिग्ध परिस्थितियों में क्लीनिक संचालक डॉक्टर लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

by admin
Clinic operator doctor missing under suspicious circumstances, relatives expressed fear of untoward
Spread the love

आगरा जनपद के थाना कस्बा पिनाहट क्षेत्र से एक क्लीनिक संचालित डॉक्टर संदिग्ध परिस्थितियों में रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। क्लीनिक संचालक की बाइक चंबल नहर पंप हाउस के पास खड़ी मिली। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार होराम वर्मा पुत्र बदन सिंह वर्मा निवासी गांव अरनोटा थाना बसई अरेला का कस्बा पिनाहट बाजार में अस्पताल मार्ग पर खुद का क्लीनिक है। अपने क्लीनिक पर डॉक्टरी कर मरीजों का इलाज करते थे। रोजाना की तरह शुक्रवार को वह बाइक द्वारा अपने घर अरनोटा से पिनाहट कस्बा क्लीनिक पर पहुंचे। उसके बाद वह अचानक रहस्यमय ढंग से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए।

शुक्रवार देर रात तक क्लीनिक संचालक डॉक्टर घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने सभी जगह साथी, दोस्तों, रिश्तेदारों में खोजबीन की मगर कोई अता पता नहीं चल सका। अनहोनी की आशंका जताते हुए परिजनों ने थाना पिनाहट पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने क्लीनिक संचालक के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

वहीं परिजनों एवं पुलिस की खोजबीन के दौरान पिनाहट कस्बा से सटी चंबल नदी के नहर पंप हाउस के पास क्लीनिक संचालक डॉक्टर की स्प्लेंडर बाइक लावारिस अवस्था में खड़ी मिली। बाइक पर हेलमेट लगा हुआ मिला। किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस ने वन विभाग की बोट द्वारा चंबल नदी के दोनों किनारों पर काफी दूर तक पानी में खोजबीन कर कई किलोमीटर तक बीहड़ को खंगाला मगर क्लीनिक संचालक डॉक्टर का कोई अता पता नहीं चल सका है। पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है।

क्लीनिक संचालक डॉक्टर होराम के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। क्लीनिक संचालक डॉक्टर पांच भाइयों में तीसरे नंबर के हैं। उनके तीन बेटे एक बेटी है। इसी संदर्भ में क्षेत्राअधिकारी पिनाहट संजय रेड्डी का कहना है लापता क्लीनिक संचालक की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। नहर पंप हाउस के पास बाइक खड़ी मिली है, जिसे बरामद किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles