आगरा विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 15 मई तक के लिए हुईं स्थगित, जारी किया पत्र

Agra University examinations postponed till May 15, letter released

आगरा। योगी सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देश के बाद डॉक्टर भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय ने अपनी सभी परीक्षाएं 15 मई तक के लिए स्थगित कर दी हैं। विश्वविद्यालय के सहायक कुलसचिव ने इस संबंध में पत्र जारी करते हुए यह सूचना दी है कि ‘ शासन के निर्देश पर आगरा विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाएं 15 मई तक के लिए स्थगित की जाती हैं।’

गौरतलब है कि आज उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण के बेकाबू हालात को देखते हुए यूपी बोर्ड की सभी परीक्षाएं स्थगित करने के साथ-साथ विश्वविद्यालय की परीक्षाओं को भी 15 मई तक के लिए टाल दिया है औरआगामी 20 मई की बैठक में परीक्षा संबंधी निर्णय लेने पर विचार करने के लिए कहा है। इसके अलावा सभी सरकारी, गैर सरकारी स्कूल व कॉलेज 15 मई तक पूर्णत: तरह बंद रखने के निर्देश दिए हैं।

Agra University examinations postponed till May 15, letter released

बताते चलें कि आगरा विश्वविद्यालय में जहां सत्र 2020-21 की मुख्य परीक्षाएं होनी थी तो वहीं कई ऐसे छात्र थे जो री एग्जाम या सप्लीमेंट्री एग्जाम में बैठने वाले थे लेकिन अब इन सभी छात्रों की परीक्षाएं स्थगित हो गई हैं और 20 मई को ही परीक्षा के संबंध में उत्तर प्रदेश सरकार कोई निर्णय लेगी।

About admin 6674 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।