ग्लोबल आगरा कान्वेंट स्कूल के सातवें वार्षिक उत्सव का धूमधाम से हुआ आयोजन

आगरा। रविवार को शमसाबाद के बड़ागांव स्थित ग्लोबल आगरा कान्वेंट स्कूल में सातवें वार्षिकोत्सव का आयोजन बड़े ही धूमधाम के साथ किया गया। इस दौरान स्कूली बच्चों ने एक से बढ़कर एक रंगारंग प्रस्तुतियां दीं।

देहात क्षेत्र के बच्चों की प्रतिभा निखारने को समर्पित शमशाबाद क्षेत्र के बड़ागांव में संचालित ग्लोबल आगरा कान्वेंट स्कूल का रविवार को सातवाँ वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। वार्षिकोत्सव में मुख्य अतिथि भाजपा विधायक जितेंद्र वर्मा रहे। साथ ही विशिष्ट अतिथि नेशनल पावर चैंपियन प्रदीप शर्मा रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के एमडी विष्णु प्रकाश रावत ने मां सरस्वती की प्रतिमा के आगे दीप प्रज्ज्वलित करके किया। इसके बाद स्कूली बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

स्कूल के वार्षिक महोत्सव के मौके पर स्कूल की एमडी विष्णु प्रकाश रावत ने बताया कि देहात क्षेत्र में चल रहे एक मात्र 10 +2 सीबीएसई मान्यता प्राप्त स्कूल में बच्चों को बेहतर शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद में भी परिपक्व बनाने का प्रयास अनुभवी शिक्षकों द्वारा लगातार कराया जा रहा है।

तो वही स्कूल की वाइस प्रेसिडेंट मनोरमा रावत ने वार्षिक महोत्सव के मौके पर स्कूल में पढ़ रहे छात्र छात्राओं के बेहतर भविष्य की कामना की।

स्कूल के वार्षिकोत्सव में छात्र छात्राओं के अभिभावकों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। अभिभावकों ने भी स्कूल में अपने बच्चों को मिल रही बेहतर शिक्षा के लिए स्कूल प्रबंधन के प्रयासों की जमकर सराहना की।

About admin 3409 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।