निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन, 800 से अधिक मरीजों की हुई जांच

आगरा। शमसाबाद के बोना हॉस्पिटल में एक निशुल्क निशुल्क चिकित्सा शिविर कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान करीब 800 से अधिक मरीजों की निशुल्क जांच की गई।

शमसाबाद के आगरा रोड स्थित बोना हॉस्पिटल में एक निशुल्क चिकित्सा शिविर कैंप का आयोजन किया गया कैंप में डॉक्टर बीएस जादौन ने मरीजों का निशुल्क चिकित्सा परीक्षण किया। शिविर में ह्रदय रोगियों की ईसीजी, शुगर की जांच, कॉलस्ट्रोल, एनटी पीआरयू बीएनपी और एचबी ए1सी की निशुल्क जांच की गई। कैंप के दौरान डॉ बीएस जादौन ने बताया कि हॉस्पिटल में आधुनिक तकनीकी से मरीजों को काफी कम खर्चे में सफल इलाज मुहैया कराया जाता है।

तो वही कैंप में स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ वंदना जैन ने गर्भवती महिलाओं का चेकअप किया। और गर्भवती महिलाओं में होने वाली खून की कमी और कमजोरी जैसी बीमारियों की जांच की। शिविर में दूरदराज से मरीज जांच कराने पहुंचे। ऐसे कैंप बोना हॉस्पिटल में लगातार लगाए जाते रहे हैं।

About admin 3404 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।