महावीर जी पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया वार्षिक उत्सव, हुए रंगारंग कार्यक्रम

फतेहाबाद। शिक्षा हर बच्चे का मूल अधिकार है, ग्रामीण क्षेत्र में अब ऐसी शिक्षण संस्थाऐं हैं जो ऐसे बच्चों का अधिकार सुरक्षित रख रही हैं, उक्त विचार शनिवार रात फतेहाबाद के गढ़ी गुंसाई स्थित महावीर जी पब्लिक स्कूल के छठवें वार्षिकोत्सव के अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व खेल मंत्री रामसकल गुर्जर ने व्यक्त किए। इस दौरान छात्र छात्राओं ने विभिन्न प्रकार की सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं। आशाएं थीम पर आयोजित कार्यक्रम में छात्र छात्राओं ने गणपति नृत्य, शहीद भगत सिंह के जीवन के बारे में प्रस्तुतियां सहित अनेक मनमोहक प्रस्तुतियां दीं।

विद्यालय के प्रबंध निदेशक राजेश शर्मा ने ‌कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में अभिभावकों को भी शिक्षा के प्रति जागरूक होना पड़ेगा। कार्यक्रम में भाग लेने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कार भी दिए गए।

इस दौरान प्रमुख रूप से डा. रामनिवास गुप्ता, डॉ. प्रतीक गुप्ता, इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार, उपनिरीक्षक जितेंद्र गोतम सहित, डा. प्रखर गुप्ता, राजेश शर्मा, राकेश शर्मा, आशीष शर्मा, आलोक बछरवार, लक्ष्मी प्रमोद मोहनिया, रेनू गुप्ता, लवली गुप्ता, अकांक्षा गुप्ता, सहित बडी संख्या में लोग मौजूद रहे।

About admin 3409 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।