आगरा : 25 नवंबर को शादी न करने की दबंगों ने दी धमकी, वीडियो वायरल कर माँ-बेटी ने लगाई सुरक्षा की गुहार

Agra: On November 25, bullies threaten not to get married, mother-daughter calls for security by making video viral

आगरा। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में दो लड़की उनकी माँ व भाई दबंगों से जान बचाने की गुहार लगा रहे है। आलम यह है कि बेटियों की 25 नवंबर की शादी है और दबंगों से मिली धमकी के बाद पीड़ित माँ बेटियों की शादी के लिए चिंतित है। पीड़ित परिवार ने स्थानीय स्तर पर पुलिस से कोई मदद न मिलने पर अपनी वीडियो जारी कर मदद की गुहार लगाई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो ताजगंज क्षेत्र के नगला अरहर गांव का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में पीड़ित परिवार दबंगो द्वारा जीना दुश्वार किये जाने, बेटियों के साथ आए दिन छेड़खानी किये जाने की और इसका विरोध करने पर अभद्रता व मारपीट किये जाने की बात कह रहा है।

परिवार की मुखिया पीड़ित महिला ने वीडियो वायरल कर अपनी पीड़ा सभी के सामने रखी है। वायरल वीडियो में पीड़िता कह रही है कि दो महीने पहले दबंगों ने उसके घर पर हमला बोला था। बेटियों के साथ छेड़खानी की और विरोध करने पर उसका हाथ तोड़ दिया। इसकी शिकायत क्षेत्रीय थाने में की लेकिन वहाँ से उन्हें चौकी भेज दिया। इस बीच पुलिस के कई बार चक्कर लगाए लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता का आरोप है कि दबंगों की पुलिस से साठगांठ है इसलिए पुलिस कोई सुनवाई नहीं करती। दबंग आये दिन आकर दबंगई दिखाते है और बेटियों के साथ छेड़खानी करते है। पीड़िता का कहना है कि अब तो उनकी बेटियों की शादी पर बन आई है। बेटियों की 25 नवंबर को शादी है। सभी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए है। इसी बीच दबंगो ने शराब पीकर घर पर हमला बोला और बेटियों की शादी न होने देने की धमकी दी है जिससे बेटियों के साथ परिवार के लोग दहशत में है। पीड़िता का कहना है कि दबंगों ने शादी के दिन कोई विवाद किया तो बेटियों की शादी कैसे होगी।

दबंगों के कारण दहशत में आई बेटियों का कहना है कि महेंद्र का लड़का बाबू, वीरेंद्र, ललित, हरीशंकर का लड़का गुडडू,सुनील, अतर सिंह का लड़का गोकुल और मालो का लड़का सुदामा ने घर पर हमला किया। घर का दरवाजा तोड़ा और फिर उनके साथ साथ माँ और भाई के साथ मारपीट की। इस दौरान उनके गले से चैन व अन्य सोने के आभूषण तोड़कर ले गए। पीड़ित बेटियों का कहना है कि बुधवार को उनकी शादी है और शादी से पहले दबंगों ने उनके साथ मारपीट व लूटपाट करके दहशत में डाल दिया है।

वायरल वीडियो के माध्यम से मां के साथ दो बेटी और भाई ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित ने वीडियो में पुलिस पर भरोसा न होने पर मीडिया से सुरक्षा के लिए अपील की है।

About admin 5513 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।