कोरोना के प्रति आगरावसियों को जागरूक बनाने के लिए थ्री डी पेंटिंग अभियान

आगरा। कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक बनाने और उससे बचाव के लिए भारतीय जनता पार्टी आगरा महानगर द्वारा थ्री डी पेंटिंग अभियान का सहारा लिया गया है। भाजपा महानगर की ओर से आगरा शहर के 5 प्रमुख चौराहों पर थ्री डी पेंटिंग की गई है और देश के प्रधानमंत्री द्वारा वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए दिए गए पाँच प्रमुख हथियार लॉक डाउन, सोशल डिस्टेंसिंग, आरोग्य सेतु ऐप, सेल्यूट तो कोरोना वॉरियर एवं कोरोना हारेगा, हिंदुस्तान जीतेगा जैसे संदेशों लिखे गए है जिनके माध्यम से आम जनमानस जागरूक हो और वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए संकल्पित हो सके।

कोरोना संक्रमण को लेकर आम जनमानस को जागरूक बनाने के लिए इस अभियान की शुरुआत आगरा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन ने की है। आगरा शहर के 5 प्रमुख चौराहों पर वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए थ्रीडी पेंटिंग के की गई है। हरिपर्वत चौराहे पर कोरोना हारेगा हिंदुस्तान जीतेगा, इमरजेंसी चौराहे पर लॉक डाउन, कलेक्ट्रेट चौराहे पर आरोग्य सेतु ऐप, डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पर सेल्यूट टू कोरोना वोरियर और प्रतापपुरा चौराहे पर सोशल डिस्टेंसिंग की थ्रीडी पेंटिंग बनवायी जाएँगी।

महानगर अध्यक्ष भानु महाजन ने बताया कि जिस तरह से अब लोग घर से बाहर निकलना शुरू करेंगे, हमें उन्हें इस महामारी से बचने के लिए निरंतर जागरूक करना होगा। हमने आगरा शहर के पाँच प्रमुख चौराहों को इसलिए चुना है ताकि लोगों को इन थ्रीडी पेंटिंग के माध्यम से निरंतर अपनी ज़िम्मेदारियों का अहसास होता रहे और हम इस महामारी से बचने में सफल हो सकें।

इस कार्य में उपाध्यक्ष प्रांशु दुबे, राजीव लवानिया, रमाशंकर गोयल, सुनीता लूथरा, गजेंद्र गोला, धीरज जैन, अर्जुन, मीडिया प्रभारी सुमित उपाध्याय आदि का प्रमुख सहयोग रहा।

About admin 4311 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।