आगरा में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का बढ़ा आंकड़ा, 3 और रिपोर्ट का इंतजार

आगरा। प्रशासन द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक दो और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है जिसके बाद आगरा में मृतकों का आंकड़ा 30 पहुंच गया है। इसमें 2 दिन पहले शाहगंज निवासी 72 वर्षीय मृतक मरीज़ भी शामिल है। जानकारी में यह भी सामने आया है कि तीन और मरीजों की मौत हो चुकी है जिनकी कोविड-19 की जांच के लिए सैंपल भेजे जा चुके हैं। इनकी रिपोर्ट आने के बाद ही है स्पष्ट होगा कि कोरोना संक्रमित होने के कारण से इनकी मौत हुई है या नहीं।

वहीं बीते दिन कोरोना संक्रमित के 6 नए मामले सामने आए थे जिसके बाद कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने वाले लगभग 193 लोगों को होम क्‍वारंटाइन किया गया है। इनमें से 36 लोग शहर के हैं और 157 लोग आसपास के ग्रामीण इलाकों के हैं।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश शासन ने पूरे प्रदेश में आगरा सहित छह जिलों को रेड जोन घोषित किया है। यही कारण है कि आगरा में किसी भी बाजार को खोलने की अभी कोई अनुमति नहीं दी गई है। सभी 100 वार्डो को कंटेन्मेंट क्षेत्र घोषित किया हुआ है। दवाइयां और कुछ अन्य जरूरी सामान वाली दुकानों को ही खोलने की अनुमति है।

About admin 3952 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।