Home » पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

by pawan sharma

आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र के खंदौली मई मार्ग पर स्थित दाऊजी पब्लिक स्कूल के सामने सुबह उस समय अफरा तफरी मच गयी जब ग्रामीणों ने एक युवक के शव को पेड़ पर लटका हुआ देखा। पेड़ पर शव लटका देखकर ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गयी। आनन फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना 100 नंबर पर दी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस तुरन्त मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने शव को पेड़ से उतरा और युवक से सम्बंधित लोगों से पूछताछ की। शव की तलाशी पर उसके जेब से मोबाइल और आधार कार्ड मिले जिसके माध्यम से शव की शिनाख्त हो सकी। पुलिस ने मिले मोबाइल से कई नंबर निकालकर उसके परिजनों को सूचित किया।

घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए। मृतक की शिनाख्त रहीम अहिरावार s/o सुम्मी अहिरवार बड़ागांव टीकमगढ़ हीरानगर मध्य प्रदेश के रूप में हुई जो राज मिस्त्री का काम करता था और अपनी पत्नी और साले के साथ खंदौली के पास नगला निम गांव में रहता था।

परिजनों ने बताया कि कहासुनी के बाद रहीम कल शाम 8 बजे के तकरीबन घर से ₹5000 रुपये लेकर गांव जाने की कहकर निकले थे। सुबह स्थानीय पुलिस के फोन से मालूम हुआ कि रहीम का शव पेड़ से लटका मिला है। परिजनों का कहना है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है जिससे घटना आत्महत्या लगे।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया है और घटना की हर स्तर से जांच शुरु कर दी है जिससे इसका खुलासा हो सके।

Related Articles

Leave a Comment