Home » नाम बिगाड़ने से शुरू हुआ मामला फांसी के फंदे तक जा पहुंचा, युवक की हुई मौत

नाम बिगाड़ने से शुरू हुआ मामला फांसी के फंदे तक जा पहुंचा, युवक की हुई मौत

by pawan sharma

फतेहाबाद। थाना डौकी के अन्तर्गत गांव गुढा में विगत शुक्रवार की शाम चाउमीन खाने गये युवक द्वारा उस का नाम बिगाड़ने का विरोध करने पर दबंगो द्वारा जमकर मारपीट की। युवक के सिर में चोट लगने पर पीड़ित थाना डौकी पर पहुंचा लेकिन थाने के गेट पर पहले से खड़े दबंगो ने रास्ता रोककर फिर मारपीट की और रिपोर्ट कराने पर परिजनों समेत जान से मारने की धमकी दी गई जिससे क्षुब्ध होकर पीड़ित ने रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

बताते चलें कि गांव गुढा निवासी 20 वर्षीय रामनिवास प्रजापति विगत शुक्रवार की शांम गांव के स्कूल के पास ठेल पर चाउमीन खाने के गया था। वहां पर पहले से खड़े गांव के ही जाट समाज के योगेश, वीरेंद्र, जितेंद्र, रणबीर, योगेंद्र और सुरेंद्र ने रामनिवास को हनुमान कहकर पुकारने लगे।जिसका विरोध रामनिवास ने किया। विरोध पर रामनिवास के साथ जमकर मारपीट की गई और दीवार में सिर मार देने के कारण सिर से खून निकलने लगा। आसपास के लोगों ने रामनिवास को बचा कर घर भेज दिया गया। रामनिवास को लेकर परिजन थाना डौकी लेकर पहुंचे।वहां पहले से मौजूद दबंगो ने धमकी दी कि अगर हमारे खिलाफ कोई भी कार्यवाही की तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

पीड़ित परिवार रामनिवास को बिना कार्यवाही के अपने साथ गांव ले गये। रात लगभग 11:30 बजे रामनिवास अपने प्लाट पर अकेला सो रहा था। तभी उक्त दबंग पुनः पहुंच गए और पीड़ित के साथ मारपीट करने लगे।

सूचना मिलते ही परिजन वहां पहुंचे तो रामनिवास रस्सी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। परिजनों ने तुरंत नीचे उतारकर आगरा एसएन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही डौकी पुलिस ने आगरा पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Leave a Comment