सट्टेबाजी ख़ेल का वीडियो हुआ वायरल, शाहगंज के सराय ख़्वाजा का मामला

आगरा। जहां एक तरफ जिले के पुलिस कप्तान बबलू कुमार सटोरी और जुआरियों की नाक में नकेल डालने के आदेश जारी कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठा रही है। दरअसल एक वीडियो शाहगंज थाना क्षेत्र के चौकी सराय ख्वाजा इलाके का वायरल हो रहा है जिसमें आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरीके से बेखौफ सटोरी अवैध व्यापार को अंजाम दे रहे हैं।

शाम होते ही सट्टे की गद्दियां सज जाती हैं और ऐसे में इलाके के सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चौकी सराय ख्वाजा क्षेत्र में अली और शब्बीर नाम का युवक संचालित कर रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि अवैध सट्टे का व्यापार सीसीटीवी कैमरे में चल रहा है। सीसीटीवी कैमरे से पुलिस की निगरानी की जा रही है। अगर पुलिस या फिर सादा वर्दीधारी सट्टे के व्यापार पर नकेल डालने की कोशिश करते हैं तो सीसीटीवी के माध्यम से सटोरी फरार हो जाते हैं।

अब सवाल इस बात का है कि जहां जिले के पुलिस कप्तान आगरा में जुएं और सट्टे को लेकर सख्त हैं और इलाकाई पुलिस को दिशा निर्देश दे रहे हैं तो वहीं हाल ही में चौकी सराय ख्वाजा पर तैनात हुए पुलिसकर्मियों के सामने ही सट्टे के व्यापार को अंजाम दिया जा रहा है। अब देखना होगा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस के आला अफसर क्या एक्शन लेते हैं।

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।