80 फ़ीट गहरे कुंए गिरी किशोरी सांपों के बीच फंसी, ग्रामीण इस बात पर हुए हैरान

आगरा। शमशाबाद के राधेधाम ऊंचा में घर से सामान लेने गई 15 वर्षीय किशोरी जिसका नाम पूनम बताया जा रहा है, अचानक गायब हो गई। लेकिन बाद में उसके मिल जाने से यह घटना चर्चा का विषय बन चुकी है। किशोरी के गायब होने के बाद परिजनों ने आसपास किशोरी की तलाश की। किशोरी के न मिलने से परिजन हताश हो गए और किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी। मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गायब किशोरी को एक सूखे कुएं से बरामद किया।

बता दें पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई थी, लगभग 30 घंटे बाद उसके एक 80 फ़ीट गहरे कुंए में फंसे होने की जानकारी मिली। मौके पर मौजूद पुलिस ने चारपाई फंसाकर उसे बाहर निकाला। बता दें कि किशोरी बिल्कुल सही सलामत है, उसके कोई भी चोट नहीं आई है। ग्रामीण इसे आश्चर्य मान रहे हैं। क्योंकि गाँव के उस पुराने व गहरे कुंए में कई सांप है और इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद किशोरी को कुछ नहीं हुआ।

दरअसल सामना लेने के लिए जाते वक्त किशोरी उस पुराने कुएं के पास गयी थी और उसमें झांक रही थी तभी संतुलन बिगड़ने से वह गभरे कुएं में गिर पड़ी। पुलिस की तत्पर कार्यवाही से 30 घंटे के बाद युवती के कुएं में फंसे होने की जानकारी मिली। करीब 1 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलने के बाद युवती को सकुशल कुएं से बाहर निकाल लिया गया। युवती को कुएं से बाहर निकालने का लाइव वीडियो भी सामने आया है।

परिजनों द्वारा बताया गया कि पूनम शनिवार शाम करीबन साढ़े 6 बजे भाई के लिए तम्बाकू लेने दुकान पर गई थी। लेकिन उसके बाद वापस घर नहीं लौटी जिसके चलते परिजन परेशान हो गए। जब काफी समय तक पूनम घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन कोई सुराग न मिलने से परिजन हताहत हो गए।परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई जिसके बाद तीन टीमों का पुलिस ने गठन किया। एक टीम द्वारा गांव के सभी कुओं में तफ्तीश की जा रही थी। दूसरी टीम नहर में तलाश कर रही थी। वहीं तीसरी टीम आसपास के इलाके में खोज रही थी। तीनों टीमों द्वारा रविवार को किशोरी की तलाश की गई। लेकिन किशोरी का कोई अता-पता नहीं चला।

वहीं रात 12 बजे पुलिस दुकान और घर के बीच बने हुए कुएं में टॉर्च से तलाश कर रही थी तभी पुलिस को टॉर्च की रोशनी में दिखा कि किशोरी अपने परिजनों को आवाज लगा रही थी। पुलिस ने करीब 1 घंटे बाद किशोरी को कुएं से सकुशल बाहर निकाल लिया। बता दें किशोरी जिस कुएं में फंसी हुई थी वह करीबन 80 से 90 फीट गहरा था। फिलहाल किशोरी को सकुशल देख ग्रामीण आश्चर्य में हैं। यहां तक कि कुएं में गिरने से किशोरी को कोई चोट तक नहीं आई।

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।