संत रामकृष्ण कन्या महाविद्यालय में किया गया फ्रेशर्स का जोरदार स्वागत

आगरा। संत रामकृष्ण कन्या महाविद्यालय में 20 अक्टूबर शनिवार को कला संकाय में नए सत्र में प्रवेश हुए छात्राओं का जोरदार स्वागत किया गया। इस उपलक्ष्य में महाविद्यालय की तरफ से फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। आयोजन का शुभारंभ महाविद्यालय के सचिव मनमोहन चावला एवं प्राचार्य डॉ. मोहिनी तिवारी द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया

कार्यक्रम की संयोजक नेहा अग्रवाल ने बताया हर साल कि तरह इस साल भी हमने उन सभी छात्राओं का स्वागत सत्कार किया जिन्होंने महाविद्यालय में कला संख्या में अपनी नई पारी की शुरुआत की है।

इस आयोजन में कई तरह के कार्यक्रम किए गए। लेजी डांस, सिंगिंग, नाटक एवं अंत में मिस फ्रेशर का चुनाव करने के लिए छात्राओं द्वारा सुंदर परिधानों में कैटवॉक भी की गई। कार्यक्रम के अंत में मिस फ्रेशर का भी चुनाव होना था जिसके निर्णायक मंडल में डॉ किशोर अग्रवाल, मोहिनी अग्रवाल एवं आशा रानी रही।

इस कार्यक्रम में मिस फ्रेशर का ताज अर्पिता अग्रवाल को मिला वहीं रनर अप नंदिनी शर्मा रही और स्टाइलिश का खिताब कविता को दिया गया।

कार्यक्रम का संचालन बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा सोनम अंसारी एवं मुस्कान द्वारा किया गया। इस मौके पर महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ मोहिनी तिवारी, सुषमा सत्संगी, कला संकाय की विभागाध्यक्ष डॉ राखी अस्थाना, अर्चना गुप्ता, प्रियंका अग्रवाल और प्रियंका सचदेवा उपस्थित रही।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*