अपनी ही बेटी से शादी करने को दवाब बना रहा ये कलियुगी बाप, जाने पूरा मामला

आगरा। व्यक्ति की मानसिकता कितनी दूषित होती जा रही है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक सौतेला बाप अपनी ही बेटी से शादी कराने का दवाब बनाये। यह कोई कहानी नहीं है बल्कि हक़ीक़त है। यह मामला थाना शाहगंज का है। जहा रिश्तों को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने ही पति पर बेटी से शादी करने का दबाव बनाने की शिकायत की है। महिला ने अपने पति की गलत नियत को जल्द भाप लिया और पुलिस से शिकायत कर आरोपी पति को गिरफ़्तार करा दिया।

थाना शाहगंज की निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि उसके तीन बच्चे है और उसका पति काफी समय से जेल निरुद्ध है। कुछ समय पहले धाकरान निवासी उसके पति का दोस्त दीनदयाल धाकड़ घर आया और पति से जेल मुलाकात करवाने की बात कहकर घर से ले गया और
एक मंदिर में ले जाकर अचानक मांग भर दी। इसके बाद उसे समझाया कि तेरा पति तुझे अब नहीं रखेगा और वो उसका घर संभालने को तैयार है। उसने तीनों बच्‍चों को भी संभालने की बात कही। उसके बहकावे में आकर माया उसकी बात मान गयी।

बेटी पर बुरी नियत के चलते दीनदयाल ने उसे अपने साथ नहीं रखा बस इधर-उधर ले जाकर उसके साथ सम्बन्ध बनाना शुरू कर दिए। कुछ दिनों बाद वो आए दिन जबरदस्ती और मारपीट करने लगा। महिला ने बताया कि उसके बाद वो उससे दूर होना चाहती थी तो उसने उसे वीडियो क्लिपिंग दिखाई और बदनाम करने की धमकी दी।

महिला ने बताया कि हद तो तब हुई जब उसने उस पर उसके पहले पति की बेटी से शादी का दबाव बनाना शुरू किया और न मानने पर पिटाई करना शुरू कर दी। पीड़ित महिला को कोई उम्मीद नहीं नजर आ रही थी कि तभी उसको पुलिस मिल गयी। दरअसल दीनदयाल पूर्व में बलात्कार का आरोपी रह चुका था और उसके नाम के वारंट निकल चुके थे।

पुलिस ने महिला की तहरीर पर दीनदयाल को पकड़ने का जाल बिछाया और जाल में फास्ट ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। शाहगंज पुलिस पुराने वारंट और महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*