माँ के मंदिर जा रही मासूम बच्ची को स्कूल वैन ने रौंदा, मौत से परिजनों में मचा कोहराम

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा भदरौली में सड़क पार कर रही 5 वर्षीय की बच्ची को स्कूल वैन ने अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का संज्ञान लेकर मृतक बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कस्बा भदरौली निवासी संतोष सिंह 5 वर्षीय पुत्री निशा शनिवार को अपनी मां के साथ मंदिर पर पूजा करने जा रही थी। तभी कस्बा बाजार में आगरा बाह मार्ग पर पार करते समय तेज रफ्तार स्कूल वैन ने बच्ची को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया जिससे बच्चे की मौत हो गई।वहीं चालक स्कूल वैन को लेकर मौके से फरार हो गया। अचानक बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर स्कूल बैग सहित अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट – नीरज परिहार, तहसील बाह आगरा

About admin 6477 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।