वाहन चोर गैंग से बरामद 17 दोपहिया वाहन, पुलिस ने भेजा जेल

आगरा। वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने विशेष चेकिंग अभियान चला रखा है। इस अभियान में हरीपर्वत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चेकिंग के दौरान पुलिस ने वाहन चोरों के एक गैंग को पकड़ा है। पुलिस ने इस गैंग के पांचो वाहन चोरों से करीब 17 दुपहिया वाहन बरामद किये है। बरामद किये वाहनों में 10 एक्टिवा और 7 मोटर साइकिल है। पुलिस ने पांचो वाहन चोरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि शगुन पैलेस के निकट वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान दो मोटर साइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को रोका गया तो पुलिस को देखकर वो भागने लगे तभी पीछा करके उन्हें दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि वो वाहन चोर है। जिनके पास से चोरी की बाइकें बरामद हुई।

पकड़े गए अभियुक्तों में ओमकार पुत्र रोशनलाल निवासी नगला विष्णु थाना खेरागढ़, रिंकू पुत्र शंकरलाल निवासी मोहम्मदपुर शास्त्रीपुरम थाना सिकंदरा, अजय बहादुर पुत्र बदन सिंह निवासी मोहम्मदपुर शास्त्रीपुरम,राजकुमार पुत्र महेश मोहम्मदपुर शास्त्रीपुरम और शेखर पुत्र सुशील निवासी मोहम्मदपुर शास्त्रीपुरम थाना सिकंदरा हैं।

पुलिस ने बताया की यह शातिर चोर है जिनके गिरोह के अभी दो सदस्य फरार है। उनके धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए है जिससे इस वाहन चोर गैंग को ख़त्म किया जा सके।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*