Home प्रशासन वर्दीधारी सिपाही पर चढ़ा अंगूर की बेटी का नशा, बार-बार गिरा, बार-बार साथियों ने संभाला

वर्दीधारी सिपाही पर चढ़ा अंगूर की बेटी का नशा, बार-बार गिरा, बार-बार साथियों ने संभाला

by admin
The intoxication of the daughter of grapes climbed on the uniformed soldier, fell again and again, repeatedly handled by the comrades
Spread the love

Agra. जहरीली शराब कांड का मामला अभी थमा भी नहीं है कि खाकी पर अंगूर की बेटी का सुरूर चढ़ गया। खाकी वर्दी धारी सिपाही ने दिन में ही शराब का सेवन कर लिया और उसका नशा इतना चढ़ा कि सिपाही ने खाकी की लाज भी नहीं रखी और जिला मुख्यालय के पास नशे की हालत में सड़क किनारे फूटपाथ पर लेट गया। पास में ही खड़े ट्रैफिक व सहयोगी सिपाही मौके पर पहुँचे और उसे उठाने की कोशिश में लगे लेकिन अंगूर की बेटी का सुरूर ऐसा चढ़ा था कि सिपाही बार बार नशे की हालत में गिराता रहा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला जिला मुख्यालय व एसएसपी कार्यालय से चंद कदमों की दूरी का है। बाहर फूटपाथ पर एक सिपाही खाकी वर्दी में ही लेटा हुआ था। पास जाकर देखने पर पता चला कि पूरा माजरा अंगूर की बेटी का है। सिपाही ने शराब का सेवन इतना कर लिया कि उसे अपना और खाकी की इज्जत का कोई ख्याल नहीं रहा। साथी सिपाही उसे उठाने के लिए आये लेकिन एक से बात नही बनी। फिर तीन चार खाकीधारियों ने ही उसे उठाया और संभाला। सड़क से गुजरते वक्त लोगों ने इसके वीडियो बनाये और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Related Articles