Home agra आगरा जिले के दो पुलिसकर्मियों पर भ्रष्टाचार का मुकदमा

आगरा जिले के दो पुलिसकर्मियों पर भ्रष्टाचार का मुकदमा

by admin
Corruption case against two policemen of Agra district

आगरा। आगरा जिले के दो सिपाहियों पर भ्रष्टाचार का मुकदमा। शिकायत पर एसएसपी ने दर्ज कराया।

आगरा के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जनपद आगरा में तैनात दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज करा दिया है। जिले के पुलिस कप्तान प्रभाकर चौधरी ने आगरा जिले की कमान संभालने से पहले ही संकेत दे दिए थे कि भ्रष्टाचार में लिप्त खाकी वर्दीधारियों पर चाबुक चलेगा। बावजूद इसके लगातार आगरा पुलिस के पुलिसकर्मी अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे थे। अशोक कुमार की तहरीर पर एसएसपी आगरा ने थाना खेरागढ़ और थाना कागारौल में दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ये है मामला
अब आपको पूरा मामला बताते हैं। एसएसपी आगरा को लिखित तौर पर अशोक कुमार नाम के व्यक्ति ने शिकायत की कि गिट्टी और डस्ट से भरे वाहन को निकलवाने के लिए थाना के खेरागढ़ और थाना कागारौल में तैनात कांस्टेबल महीनेदारी की बात कर रहे हैं। एसएसपी आगरा ने अशोक कुमार की शिकायत की जांच कराई तो आरोप सही पाए गए।

इन पर दर्ज कराया मुकदमा
एसएसपी आगरा ने अशोक कुमार की शिकायत पर खेरागढ़ थाने में तैनात कांस्टेबल सत्यपाल और कागारौल थाने में तैनात कांस्टेबल अरुण कुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

इससे पूर्व भी एसएसपी आगरा ने भ्रष्ट पुलिस कर्मियों की शिकायत के लिए जनपद आगरा वासियों के लिए एक टोल फ्री नंबर जारी किया है। जिसमें आगरावासी भ्रष्ट पुलिस कर्मियों की शिकायत करेंगे। जिनका नाम और पता गोपनीय रखा जाएगा।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: