तूफ़ान को लेकर प्रशासन ने जारी किया अलर्ट, शहर में निकले संभलकर

आगरा। 11 अप्रैल की तबाही के मंजर से अभी ताजनगरी उभर नहीं पायी है कि जिला प्रशासन ने एक आर्डर जारी होने से जिले वासियों की धड़कने बढ़ा दी हैं। अपर अधिकारी वित्त ने पूरे शहर को आगाह किया है कि 17 अप्रैल, 2018 को फिर से तूफान आ सकता है। इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने जन सामान्य को आगाह किया है।

जिला प्रशासन ने सभी विभागों को सतर्क रहने के निर्देश भी दिए है। खासतौर पर विद्युत विभाग को सचेत किया गया है कि इस तरह के इन्तजाम किए जाएं कि बिजली बाधित न हो। बता दें कि 11 अप्रैल को आए तूफान में 19 लोगों की मौत हुई थी। ताजमहल को भी भारी नुकसान पहुंचा था। किसानों की फसल बरबाद हो गई और अभी तक बिजली व्यवस्था पटरी पर नहीं आ पाई है।

17 अप्रैल को तूफान आने के प्रति सजग रहने के लिए अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) राकेश कुमार मालपाणी ने जन सामान्य को आगाह किया है। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत अपर नगर आयुक्त, नगर निगम, नगर मजिस्ट्रेट, समस्त उप जिलाधिकारियों, समस्त अपर नगर मजिस्ट्रेट, एसएन मेडिकल कालेज की प्राचार्य, मुख्य चिकित्साधिकारी, महाप्रबन्धक टोरंट पॉवर लिमिटेड, मुख्य अभियन्ता दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (डीवीवीएनएल), महाप्रबन्धक जलकल तथा समस्त तहसीलदारों को खास निर्देश जारी किए हैं। जिससे किसी भी तरह की आपदा से तुरन्त निपटा जा सके

अपर जिलाधिकारी ने बताया है कि इस विज्ञप्ति के जारी होने से आम व्यक्ति अपनी सुरक्षा के प्रति सजग हो जायेगा जिससे जानमाल की हानि से बचा जा सके।

About admin 5981 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*