हेरिटेज स्कूल में हुए बार्षिक स्पोर्ट्स डे में छात्रों ने दिखाई प्रतिभा

आगरा। एत्मादपुर क्षेत्र के गांव मितावली स्थित हेरिटेज पब्लिक स्कूल यूनिट 3 में वार्षिक खेलकूद कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और कई प्रकार के खेलों में सहभागिता की।

स्कूल का वार्षिक खेलकूद प्रोग्राम पूरे दिन चला जिसमें छात्रों ने बॉली बॉल, 100 मीटर रेस, क्रिकेट रस्साकशी और डांस प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। प्रतिभागी छात्र-छात्राओं के उत्साहवर्धन के लिए उनके साथी छात्रों ने पूरा दमखम दिखाया। खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ा रहे छात्र छात्राओं ने वंशिका बघेल और निखिल बघेल भी मौजूद थे जो हाल ही में सुपर डांसर सीजन 3 में सेलेक्ट हुए हैं।

विद्यालय के मैनेजर लाखन सिंह कुशवाह और प्रधानाचार्या रूपिंदर कौर ने बताया कि ग्रामीण अंचल में संचालित विद्यालय में प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्पोर्ट्स डे का आयोजन हुआ है जिससे छात्रों के अंदर विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं को निकाल कर लाया जा सके और हमें पूर्ण विश्वास है कि हम अपने छात्र को इतना सक्षम बना देंगे कि वह राष्ट्रीय लेवल तक देश विद्यालय और अपने परिवार का नाम रोशन करेगा।

आयोजन के दौरान छात्र-छात्राओं में भी गजब ललक और उत्साह दिखाई दे रहा था जिस तरह के परफॉर्मेंस छात्र छात्राएं दिखा रहे थे उससे साफ दिखाई दे रहा था कि छोटे स्तर पर बेहतर प्रदर्शन कर रहे यह प्रतिभागी आगे चलकर देश का नाम रोशन करने में सहायक होंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*