सांसद डॉ. कठेरिया और महापौर नवीन जैन को दिल्ली पटियाला कोर्ट से मिली बड़ी राहत

आगरा। प्रभु श्री राम का काम शुरू करते ही अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया और महापौर नवीन पर प्रभु श्री राम की कृपा हो गई। वर्ष 2009 के दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में चल रहे एक मामले में अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष डॉ रामशंकर कठेरिया, महापौर नवीन जैन और फतेहपुर सीकरी के भाजपा विधायक चौधरी उदय भान सिंह को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने साक्ष्य के अभाव में इन तीन नेताओं सहित 5 भाजपा नेताओं को बरी कर दिया है।

बताते चलें कि आगरा की समस्याओं को लेकर भाजपाइयों ने 2009 में दिल्ली में पदयात्रा निकाली थी। उस समय भाजपाइयों का पुलिस से टकराव भी हुआ था जिसमें पुलिस ने अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष डॉ रामशंकर कठेरिया, आगरा महापौर नवीन जैन और फतेहपुर सीकरी के विधायक चौधरी उदयभान सहित पूर्व मंत्री हरिद्वार दुबे व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम खंडेलवाल की गिरफ्तारी की थी। उस समय इन्हें जमानत मिल गई थी तब से पटियाला कोर्ट में इस मामले में सुनवाई चल रही थी। जानकारी के मुताबिक 28 सितंबर यानी आज दिल्ली पटियाला कोर्ट में हुई सुनवाई में साक्ष्य के अभाव में पांचों नेताओं को बरी कर दिया गया है।

बहरहाल लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली पटियाला कोर्ट से आये इस फैसले से न केवल आगरा के इन पांचों वरिष्ठ भाजपा नेताओं को बड़ी राहत मिली है बल्कि भाजपा खेमे में एक उत्साह की लहर देखने को मिलेगी। जिसके बाद एक बार फिर एससी आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया और महापौर नवीन जैन जो कि वर्तमान में लोकसभा सीट के संयोजक है, उनके नेतृत्व में जन समस्याओं के लिए एक बार फिर भाजपाई संघर्ष के लिए मैदान में खड़े होते दिखाई दे सकते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*